आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता

0
281

२४ घटा लाइव संवाददाता / कलकत्ता / ९ नवंबर: हिन्दुस्तान के इतिहास का सबसे बड़ा मामला यानी  बहुचर्चित अयोध्या मामले में आज देश के सर्वोच्च न्यायालय के ओर से फैसला सुनाया जाएगा। १३४ साल पुराने मामले में आज ९ नवंबर सुबह १०:३० बजे आएगा न्यायालय का फैसला।

आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता 1
प्रधानमन्त्री का अपील

सन् १८४५ से चल रहे ईस मामले के फैसले को आज सुप्रीम कोर्ट के ५ जजों के पीठ के द्वारा सुनाया जाएगा।

आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता 2
एक हिन्दुवादी युवा नेता का अपील

ईससे पहले २०१० में भी इलाहाबाद उच्चतम न्यायालय में ईस मामले में सुनवाई हो चुकी है। पर उसे किसी पक्ष ने मानने से इनकार कर दिया और मामला सुप्रीम कोर्ट में ले जाया गया।

आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता 3
आम जनता का संदेश

ईस मामले को गम्भीरता से लेते हुए पिछले ६ अगस्त से १६ अक्टूबर तक लगातार ४० दिन रोज सुनवाई के बाद आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

९ साल बाद आज ईस फैसले के मद्देनजर आयोध्या में २०००० सुरक्षाबल तैनात किये जाने के साथ साथ पुरे देश में शुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।

आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता 4
आम जनता का फेसबुक पर अपील

फैसला चाहे जो भी हो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल ट्वीटर पर देशवासीयों को फैसले को मानने के साथ साथ शांति बनाए रखने की अपील की है। ईसके साथ अनेकों नेताओं एवं आम लोगों को भी फेसबुक पर भाईचारा व शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

आज आयोध्या मामले में फैसला, सोशल मीडिया में सकृयता 5
फेसबुक पर भाजपा के मुस्लिम नेता का  संदेश 

हम www.24ghontalive.com भी आज कुछ ही देर में आने वाले महामान्य सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को स्वीकार करने का वचन देते हैं और अपने सभी पाठकों से भी ऐसा करने का निवेदन करते हैं।

“भारत माता की जय”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 × = 49